शहर में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से चेन झपट कर बाइक सवार अपराधी फरार, पुलिस जांच में जुटी

Deepak kumar

देवब्रत मंडल

गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के सिकड़िया मोड़ के पास एक पेट्रोल पंप के नजदीक सोमवार की सुबह एक महिला के गले से सोने का चेन झपट कर बाइक पर सवार अपराधी भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई। घटना उस वक्त हुई, जब महिला मॉर्निंग वॉक पर निकली थी।
बताया गया कि सिकड़िया मोड़ के पास पेट्रोल पंप के नजदीक मॉर्निंग वॉक से अपने घर लौट रही वृद्ध महिला के साथ घटना हुई है। पीड़ित महिला चंदौती मोड़ के पास की रहने वाली रीता देवी बताई जा रही है। रीता देवी ने पुलिस को बताई है कि हर सुबह घर से रोज़ की तरह मार्निंग वॉक करने गई थी।

सोमवार की सुबह करीब 6.30 बजे के आसपास अपने घर को लौट रही थी। जैसे ही सिकड़िया मोड़ से पहले पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंची ही थी कि एक बाइक पर सवार होकर दो लड़के करीब आए और हमारे गले से सोने की चेन को खींचकर गया कॉलेज की ओर बाइक से भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलने पर रामपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटना की छानबीन करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाली है। इस संबंध में रामपुर थाना के थानाध्यक्ष ने बताया पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है। छानबीन की जा रही है।

Leave a Comment