बाराचट्टी से लापता लड़कियाँ गया जंक्शन पर सीसीटीवी में हुई कैद, एक अज्ञात युवक के साथ दिखीं; पुलिस पहचान में जुटी, सूचना देने वाले को पुलिस देगी इनाम

Deepak kumar

गया: बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सरवां बाजार से दो नाबालिग लड़कियों, आर्या कुमारी और खुशी कुमारी के अचानक लापता होने का मामला अब पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। दोनों लड़कियों के लापता होने के बाद उनके परिवार और इलाके में चिंता का माहौल है। आर्या और खुशी दोनो सहेली है। आर्या के पिता ने बताया कि 20 सितंबर को दोपहर करीब ढाई बजे से ही दोनों लड़कियाँ लापता हैं। उन्होंने बताया कि दोनो शोभ बाजार गई थी। जिसके बाद से ही घर लौट कर नहीं आई। परिजनों ने आसपास के क्षेत्रों में काफी खोजबीन की, लेकिन लड़कियों का कोई सुराग नहीं मिला।

सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात युवक के साथ दिखीं

जांच के दौरान पुलिस को एक अहम सुराग मिला जब गया जंक्शन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आर्या और खुशी को एक अज्ञात युवक के साथ जाते हुए देखा गया। फुटेज में दोनों लड़कियाँ अपनी मर्जी से उस युवक के साथ नजर आ रही हैं। इस जानकारी के बाद पुलिस ने अज्ञात युवक की पहचान के लिए अपनी जांच तेज कर दी है और तकनीकी अनुसंधान के जरिये युवक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस की सक्रियता और विशेष टीम का गठन

वरीय पुलिस अधीक्षक, गया के निर्देश पर इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शेरघाटी-02 के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। इस टीम में बाराचट्टी थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस अधिकारी और तकनीकी विशेषज्ञ शामिल हैं, जो लड़कियों की सकुशल बरामदगी और युवक की पहचान के लिए जुटे हुए हैं।

लड़कियों के परिजनों ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई की अपील की है। उन्होंने बताया कि 20 सितंबर से ही दोनों लड़कियाँ लापता हैं और अब तक उनके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने भी आश्वासन दिया है कि जल्द ही लड़कियों को बरामद कर लिया जाएगा और मामले की तह तक पहुंचा जाएगा।

अगर किसी को इस घटना के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें। गया एसएसपी ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर लोगो से इस युवक की पहचान की अपीन किया है।

देखे सीसीटीवी फुटेज 👇

Leave a Comment