अतरी के मौलानगर बाजार में चोरों ने दो गुमटी से ताला काटकर हजारो की संपत्ति की चोरी

GAYA DESK
GAYA DESK
3 Min Read

अतरी थाना क्षेत्र मौलानगर बाजार में गुरुवार की रात में अज्ञात चोरों द्वारा दो गुमटी  का ताला तोड़कर कई हजार कि सामान चोरी कर भागने में सफल रहा।  राजेश चौधरी टेटुआ टाड़ पर गांव निवासी की गुमटी से चश्मा टोपी के साथ के समान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया की सुबह जब गुमटी खोलने आए तो देखा कि ताला टूटा हुआ है लगभग 5 हजार रुपया की समान चोरी हुई है।  चंदेश्वर चौधरी मौलानगर गांव निवासी  के  गुमटी का ताला तोड़कर दो हजार का बेल्ट चोरी कर लिया । उन्होंने बताया की इसी तरह से होते रहा तो गुमटी बंद करके घर पर ही रहेंगे। 45 वर्षों से बाजार में गुमटी में  बेल्ट एवं खैनी बेचने का काम कर रहे थे । अब हिम्मत नहीं करता है फिर से पूंजी लगाकर गुमटी चलायें । दिलीप केवट सहोड़ा गांव निवासी के मछली दुकान के पास लगे ठेला का चक्का रिम सहित खोलकर ले भागा। उन्होंने बताया की ठेला पर मछली लादकर गोदाम से दुकान पर लाने का काम करते थे एक हजार रुपया का नुकसान दिया है । दीपावली में भी दुकाने के पास लगे ठेला का एक चक्का खोल लिया था। उन्होंने उस समय केस नही किया था की जुगाड़ी लोग खोल लिया होगा। लेकिन फिर इसबार एक चक्का चोरी कर लिया गया है । रुषतम खान सहोड़ा गांव निवासी का मोबाइल दुकान के सटर का ताला तोड़ा लेकिन अंदर का ताला नहीं टूटने के कारण चोरी करने में असफल  रहा ।

मौलानगर बाजार के सभी दुकानदारों ने बताया कि चौकीदार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 3 बजे तक ड्यूटी में थे। उस समय तक कहीं कुछ नहीं हुआ था। दुकानदारों ने बताया कि बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच कराई जाए।

तीन चौकीदार की  ड्यूटी रहने के बाद भी बाजार में चोर चोरी करने में सफल रहा।  अरुण कुमार, राजरूप प्रसाद, कृष्णा पासवान  तीन चौकीदार मौलानगर बाजार में ड्यूटी कर रहे थे । उसी समय गुमटी का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी  कर ली गई। तथा एक ठेला का एक चक्का को भी चोरी कर लिया। मोबाइल दुकान का भी ताला तोड़ा गया लेकिन सटर होने के कारण उसमें चोरी करने में सफल नहीं हो सका। अतरी थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि चौकीदार ड्यूटी पर थे या नहीं इसकी जांच की जाएगी और बाजार में लगे 2 सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जायेगी।

रिपोर्ट – गौरव सिंह

Share this Article
Leave a comment