न्यूज शेयर करें

बिहार के नालन्दा के एकंगरसराय में पुलिस जीप ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है। मौके पर कई थानों की पुलिस मोर्चा सम्भाले है। स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार कैदी को लेकर एकंगरसराय थाना की पुलिस हिलसा कोर्ट जा रही थी। तभी सामने से आ रही ट्रिपल लोड बाइक से टक्कर हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को एकंगरसराय पीएचसी में रखा गया है। अस्पताल में जख्मी युवक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद आक्रोशितों ने पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। घटना की सूचना पर हिलसा व परवलपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस सड़क हादसे में बाइक सवार कोशियावा गांव निवासी 25 वर्षीय नितू चौधरी, 26 वर्षीय आकाश कुमार और 22 वर्षीय राहुल कुमार की मौत हो गई है। घटना की वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 👆

हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने इस मामले में बताया कि एकंगरसराय थाना की पुलिस कैदी लेकर के हिलसा कोर्ट जा रही थी। एकंगरसराय हिलसा मुख्य मार्ग के रुचनपूरा गांव के पास एक दुर्घटना हुई जिसमें एकंगरसराय थाना की गाड़ी को सामने से एक बाइक पर सवार तीन लोग युवकों टक्कर मार दिया। तीनों घायलों को इलाज के लिए सिकंदर सारी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के कुछ जवान भी जख्मी हुए हैं।

Categorized in:

Bihar, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: November 28, 2023