न्यूज शेयर करें

गया: मगध लाइव न्यूज की खबरों का दिखा असर। गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ हुई बर्बरता के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस घटना में शामिल 14 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

युवक के साथ हुई इस घटना ने समाज के संवेदनशील ताने-बाने को झकझोर दिया है। युवक के परिजनों ने जब इस घटना की शिकायत की, तो मगध लाइव न्यूज ने इसे प्रमुखता से उठाया। इसके बाद, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और अब जाकर इसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ कदम उठाया है।

वहीं इस बर्बरता पूर्ण घटना में घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। युवक के परिजनों और स्थानीय नागरिकों ने इस कार्रवाई का स्वागत किया है और उम्मीद जताई है कि न्याय जल्दी ही मिलेगा।

मगध मेडिकल अस्पताल से आया एक नया मोड़: विष्णुपद थाना क्षेत्र की ही एक घटना में नया आरोप

विष्णुपद थाना क्षेत्र के रहने वाले श्याम विठ्ठल ने इस मामले में पचमहला बर्तन गली के रहने वाले उसी पीड़ित युवक अमर पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। जो अभी इलाजरत है। साथ में अमर के माता और पिता को भी आरोपी बता रहे हैं। श्याम विठ्ठल, जो गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती हालात में गुरुवार को प्रेस प्रतिनिधियों के सामने दावा किया कि उन्हें पीड़ित युवक और उसके माता पिता ने पसूली से मारकर घायल किया है। देखे वीडियो 👇

वीडियो

यह भी देखे 👇

वीडियो

मगध मेडिकल से श्याम विठ्ठल की इस प्रेस कांफ्रेंस ने स्थानीय लोगो में चिंता और उत्सुकता दोनों बढ़ा दी है कि आखिर ये हो क्या रहा है। नागरिकों और पीड़ित परिवारों की नजरें अब पुलिस कार्रवाई पर टिकी हैं, जिससे उम्मीद की जा रही है कि वह सच्चाई को सामने लाएगी और न्याय करेगी। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले की गहन जांच करेंगे और दोषियों को कठोर सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मगध लाइव न्यूज इस मामले पर आगे भी अपनी नजरें बनाए हुए है। आपको इस प्रकरण में सभी नवीनतम जानकारियों से अवगत कराता रहेगा।

विज्ञापन
विज्ञापन

Categorized in:

Bihar, Crime, Gaya,

Last Update: May 4, 2024