Join NowTelegram & WhatsApp Group

आईएमए की अच्छी पहल, घर बैठे ही लें निःशुल्क चिकित्सीय परामर्श

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

भारतीय चिकित्सा संघ के गया इकाई के सचिव ने मगध क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए इस कठिन आपदा की घड़ी में विशेषज्ञ चिकित्सकों की सूची जारी की है। जिसमे फोन या व्हाट्सएप पर बिना घर से बाहर निकले आप चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं। जो निःशुल्क होगा।


आइएमए के सचिव डॉ यू. एस. अरूण ने चिकित्सकों की सूची के साथ उनके कॉन्टैक्ट नम्बर सार्वजनिक करते हुए लोगो से इस सुविधा का लाभ लेने की अपील की है। जिसमें सभी प्रकार के रोग से संबंधित विभागों से संबंधित चिकित्सकों के नाम और उनके मोबाइल नंबर है। सचिव डॉ अरुण ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति अपनी जरूरत के अनुसार लिस्ट पर दिए गए समय के अनुसार उनसे संपर्क कर उचित और निःशुल्क परामर्श ले सकते हैं। बता दें कोरोना के संक्रमण के फैलने के जो मुख्य कारण अबतक सामने आ रहे हैं, उसमें सोशल डिस्टेंस के अनुपालन में कोताही और कोविड-19 को लेकर जारी किए जा रहे मेडिकल एडवाइस की अनदेखी कही जा सकती है। ऐसे में आईएमए की गया शाखा की ये सेवा संजीवनी बूटी साबित होगा।
सचिव ने कहा कि कोविड महामारी में आइएमए की गया इकाई अपनी पूरी क्षमता और समर्पित सेवा भाव के साथ एवं जिला प्रशासन को भी सहयोग कर रही है। जिलाधिकारी अभिषेक सिंह का भी इसमें पूर्ण सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा हम मिलकर लड़ेंगे और कोरोना महामारी से जीतेंगे।