in

टिकारी और कोंच प्रखंड में सभी विभागों के अधिकारी अपनी आदत और कार्यशैली में करें सुधार – डॉ. अनिल कुमार (विधायक)

टिकारी और कोंच प्रखंड में सभी विभागों के अधिकारी अपनी आदत और कार्यशैली में सुधार कर लें। नही तो नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के शपथग्रहण के बाद बिगड़ैल पदाधिकारियों को सुधारने की करबाई शुरू कर देंगे। उक्त बातें मंगलवार को टिकारी में आयोजित एनडीए गठबंधन कार्यकर्ताओं की विधानसभा स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक डॉ अनिल कुमार ने कही। इससे पूर्व विधायक ने गठबंधन में शामिल सभी पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों की बातों को गौर से सुना और जो बातें खुलकर सामने आयी उसमें पदाधिकारियों की मनमानी, समस्याओं की अनसुनी, सरकारी कार्यालयों भ्रष्टाचार आदि शामिल थी। विधायक ने इसपर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन में शामिल पार्टियों के प्रखंड अध्यक्षों, निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों और सम्मानित नागरिकों द्वारा की गई शिकायत और समस्याओं की अनसुनी करने वाले किसी भी विभाग के पदाधिकारी किसी भी कीमत पर बक्से नही जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रखंड अध्यक्षों के लिखित शिकायत पर संबंधित पदाधिकारी के विरुद्ध कठोर करवाई की अनुशंसा की जाएगी। पर एनडीए का एक कमिटी बने।
विधायक ने विधानसभा स्तर पर एक कमिटी का गठन करने की भी बात कही। उन्होंने गठबंधन दलों के पंचायत स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों की भी एक बैठक जनवरी माह के अंत मे बुलाने की बात कही है। बैठक में उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के जर्जर 75 प्रतिशत सड़कों का टेंडर मार्च तक हो जाएगा। 50 करोड़ की लागत से कोंच के कावर में महादलित आवासीय विद्यालय बनाने का प्रयास जारी है। टिकारी में अशोक सम्राट भवन निर्माण का कार्य भी शीघ्र शुरू होगा। 2 करोड़ 10 लाख की लागत से टिकारी में अत्याधुनिक बस स्टैंड की स्वीकृति के बाद एक सप्ताह के अंदर टेंडर होने की बात कही। उन्होंने आंती- गया और लारी से गया सीधे शीघ्र बस सेवा शुरू कराने की घोषणा की।
आयोजित बैठक को जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सुवास कुमार, हम के प्रमोद कुमार वर्मा, भाजपा के सुरेन्द्र कुमार, पुष्पा चौरसिया, सिंधु जैन, जामिलूरह्मान, अरविंद कुमार वर्मा, शम्भूनाथ केशरी, वेंकटेश शर्मा, कैलाश चंद्रवंशी, बीरेंद्र शर्मा, मुखिया रिंकू ठाकुर, कुंदन कुमार, नंदलाल पटेल आदि दर्जनों लोगों ने सम्बोधित किया। बैठक की अध्यक्षता और संचालन प्रो चंद्रशेखर सिंह और धन्यवाद ज्ञापन रूपेश वर्मा ने किया।

रिपोर्ट – आलोक रंजन , टिकारी अनुमंडल संवाददाता

What do you think?

Written by DIGITAL DESK

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

अवर प्रादेशिक नियोजनालय में 56 बेरोजगार युवाओं को जॉब कैम्प में दिए गए नियुक्ति पत्र

फतेहपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में दो अभियुक्तों को 25 साल की सश्रम कारावास की सजा