न्यूज शेयर करें

✍️ देवब्रत मंडल

मंगलवार से लापता दशवीं कक्षा की छात्रा लक्ष्मी का शव पुलिस ने बुधवार को दोपहर बाद बरामद कर लिया है। शव कोसमा पहाड़ी के झीलनुमे पानी में तैरता हुआ मिला है। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया है। मामला हत्या है आत्महत्या, इस पर पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।, खबर अपडेट की जा रही है…

इसके पहले की कहानी

गया में घर से पढ़ने के लिए निकली एक छात्रा के साथ ऐसा क्या हुआ था कि उसके चप्पल और बैग पहाड़ी के आसपास मिल तो गए लेकिन छात्रा का अबतक पता नहीं चल पा रहा था।

क्या हुआ था और कैसे हुआ

गया शहर में ग्रुप स्टडी के लिए निकली दसवीं की छात्रा लापता होने का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस सक्रियता से काम शुरू कर दी थी। जिसके घर से करीब दस किलोमीटर दूर कोसमा पहाड़ी है। जहां छात्रा का बैग और चप्पल मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई थी। काफी खोजबीन के बाद लाश इसी पहाड़ी के झील में तैरती हुई मिली। परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से पहले ही सहमे हुए थे।

लाश पानी में तैरती हुई पाई गई

शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा मोहल्ले की रहने वाली छात्रा लक्ष्मी कुमारी मंगलवार को पास में ही दोस्तों के साथ पढ़ाई हेतु ग्रुप डिस्कस के लिए गयी थी। शाम हुई पर घर नहीं लौटी। घर वाले खोजबीन करने लगे। इसी दौरान छात्रा के बैग और चप्पल घर से दस किलोमीटर दूर कोसमा पहाड़ी के समीप मिला तो परिजनों के बीच बेचैनी होने लगी।  पुलिस एसडीआरएफ और डॉग स्क्वायड की मदद से संभावित क्षेत्रों में खोजबीन शुरू कर दी थी।

परिजनों का था कहना

इस संबंध में लापता छात्रा लक्ष्मी कुमारी के चाचा आशीष कुमार ने पुलिस को बताया है कि लक्ष्मी कुमारी उनकी भतीजी है। जो गया शहर में रहकर पढ़ाई करती है। मंगलवार की दोपहर करीब 2:30 बजे ग्रुप स्टडी के लिए घर से निकली थी। शाम छह बजे तक घर नहीं लौटी तो खोजना शुरू किया। कुछ पता नहीं चला तो चंदौती थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया हालांकि कुछ ही देर के बाद ट्यूशन वाले सर के मोबाइल पर किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि आपके कोचिंग के किसी बच्चे का बैग और कोसमा पहाड़ी के समीप फेंका हुआ है।

Categorized in:

Crime, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: May 15, 2024

Tagged in: