गया एयरपोर्ट के पास नैली के पैक्स अध्यक्ष सहित दो लोगों को हमलवारों ने मारी गोली

GAYA DESK
GAYA DESK
2 Min Read

पैक्स अध्यक्ष की हालत चिंताजनक, दोनों को पटना किया गया रेफर

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत एयरपोर्ट के पास नैली पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार को अपराधियों ने रविवार की सुबह गोली मार दी। साथ में रहे उनके दोस्त को भी गोली लगी है। दोनों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है। सत्येंद्र की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
बताया गया कि नैली पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार की हत्या के इरादे से अपराधियों ने कई गोलियां चलाई। जबकि सत्येंद्र कुमार के साथ में रहे धीरेंद्र कुमार को भी गोली लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। गोली मारने वाले अपराधी चेरकी रोड से होते हुए भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। लोगों के सड़क पर आ जाने से यातायात बाधित हो गया।

पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने का दावा किया है। घटना किस वजह से हुई और किसने घटना को अंजाम दिया है? इसकी भी छानबीन पुलिस कर रही है। अपराधियों की पहचान के लिए गया एयरपोर्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है। इस घटना में घायल धीरेंद्र कुमार उर्फ गुड्डू ने बताया कि प्रतिदिन की तरह एयरपोर्ट के तरफ सुबह में टहलने के लिए जाते हैं और जब वापस लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए पल्सर पर सवार तीन अपराधी ने गोली चलाना शुरु कर दिया। वह गिर गया, हमलावर छोड़कर सत्येंद्र कुमार के साथ मारपीट किया और उस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया जिसके बाद हमलावर फरार हो गया।

Share this Article
Leave a comment