Join NowTelegram & WhatsApp Group

होली पर्व को लेकर शराब कारोबारियों के खिलाफ मोहनपुर पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान

होली का त्यौहार को देखते हुए मोहनपुर पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर अलग-अलग गांव में छापामारी कर 15 लीटर महुआ शराब के साथ तीन कारोबारी एवं एक नशेबाज को गिरफ्तार किया है।
मोहनपुर थाना अध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम तेतरीया गांव से गणेश मांझी के घर छापामारी कर 5 लीटर महुआ शराब के साथ गणेश मांझी को गिरफ्तार किया गया है। इसी प्रकार ग्राम बुमुआर से कारू चौधरी के घर से 5 लीटर महुआ शराब के साथ कारू चौधरी को गिरफ्तार ग्राम बंगधरूआ से कारू मांझी के घर से 5 लीटर महुआ शराब के साथ कारू मांझी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक नशेवाज जगदीश मांझी को भी गिरफ्तार कर लाया गया है। उक्त चारों लोगों पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है। बताते चलें कि होली एवं सुबरात पर्व को देखते हुए मोहनपुर पुलिस ने लगातार क्षेत्र में गस्ती तेज कर दी हैं। कहीं से भी शराब बनने एवं शराब पीकर नशेबाजी करने की सूचना मिल रही हैं। वहां पर पुलिस कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी कर रही हैं। थाना अध्यक्ष ने कहा कि होली के मद्देनजर रखते हुए झारखंड सीमा से सटे रहने के कारण मोहनपुर थाना क्षेत्र के कुछ जगहों पर में पुलिस की गति तेज किया गया है।