न्यूज शेयर करें

गया जिले के टिकारी अनुमंडल के अलीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली अपहृत छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण की घटना 7 मई को हुई थी। छात्रा को गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम मोहल्ले से बरामद किया गया है।

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

अपहृत छात्रा की मां ने घटना को लेकर अलीपुर थाना में कांड दर्ज कराई थी। जिनका आरोप है कि 7 मई को उनकी पुत्री हर रोज की तरह एक ऑटो से पढ़ने के लिए जाया करती थी, जिससे वह रोज जाया करती थी लेकिन घटना के दिन लौटकर घर नहीं आई।

ऑटो चालक ही निकला अपहरणकर्ता

अलीपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अपहृत नाबालिग छात्रा की माँ ने पुलिस को बताई है कि उनकी बेटी ऑटो चालक से हमेशा बात भी किया करती थी, इसलिए उन्होंने चालक मंजीत के खिलाफ नामजद आरोपी बनाते हुए 9 मई को कांड आंकित करवाई। अलीपुर थाना अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा ने ने बताया कि कांड संख्या 60/24 दिनांक 9/5/24 धारा 363/366(ए) के प्राथमिक अभियुक्त मंजीत कुमार पिता निरंजन राम ग्राम जगधर थाना टिकारी, जिला गया को नई गोदाम कोतवाली थाना से गिरफ्तार किया गया है। अपहृता को कांड दर्ज होने के 48 घंटे के अन्दर बरामद कर लिया गया है। इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।