19 C
New York
May 28, 2022
MAGADH LIVE NEWS

सदर अनुमंडल अंतर्गत 17 जविप्र के दुकानदारों के लाइसेंस रद्द किए गए

Image default
Magadh live update

सदर अनुमंडल अंतर्गत विभिन्न प्रखंडों में आपूर्ति से संबंधित शिकायतें, शिकायत से संबंधित जांच एवं उनपर की गई कार्यवाही की समीक्षा एसडीओ इंद्रवीर कुमार ने करते हुए 17 दुकानों की अनुज्ञप्ति रद कर दी है। उन्होंने बताया कि समीक्षा के क्रम में पाया गया कि आपूर्ति के संबंध में शिकायतों की जांच के आधार पर बहुत सारे जन वितरण प्रणाली विक्रेता से स्पष्टीकरण मांगा गया था। पिछले एक दो महीने में 17 डीलरों की अनुज्ञप्ति जांच में पाई गई अनियमितता के कारण रद्द कर दी गई।

सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार

जिसमें नगर प्रखंड चंदौती के आरती देवी एवं सरिता देवी, बेलागंज प्रखंड के रंजीत कुमार, राम सुंदर प्रसाद एवं नंदलाल प्रसाद, फतेहपुर प्रखंड के रामस्वरूप पासवान, रामचंद्र पासवान, बिंदु कुमारी, सोनी कुमारी, नरेश चौधरी, टनकुप्पा प्रखंड के राजकुमार मांझी, आशा देवी , ललिता देवी, रमेश कुमार तथा बोधगया प्रखंड के लखन पासवान, कलिया देवी, उमेश मांझी जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं की अनुज्ञप्ति रद्द कर दी गई है। इनमें से कुछ की जांच जिला पदाधिकारी के स्तर से कराई गई थी। जबकि कुछ की जांच अनुमंडल स्तर से एवं प्रखंड स्तर से कराई गई थी।
सभी जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं को सख्त निर्देश दिया गया की किसी भी स्थिति में कोरोना महामारी के समय में गरीबों वंचितों बेरोजगारों के लिए जो राशन आवंटित है उसमें किसी भी तरह से वितरण में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
साथ ही सभी लाभुकों से अपील की जाती है की किसी भी परिस्थिति में बिना राशन लिए पोस मशीन पर अंगूठा ना लगाएं।

रिपोर्ट – वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

Related posts

बड़ी खबर:- मगध विश्वविद्यालय ने जारी किया पार्ट 1 का रूटीन

DIGITAL DESK

गया के चुनावी सभा मे तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला कहा 10 नवंबर को होगा एनडीए सरकार का सर्वनाश

DIGITAL DESK

अनाज कालाबाजारी रोकने को लेकर दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट

DIGITAL DESK

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Ad Blocker Detected!

PLEASE DISABLE ADBLOCK APP

Refresh