in ,

गया जिले के दो छात्र काजल कुमारी तथा सन्नी कुमार को वर्ल्ड एक्सपो 2021-22 में भाग लेने हेतु मार्च में दुबई भेजा जाएगा

काजल कुमारी, गया कॉलेज गया तथा सन्नी कुमार, डी०ए०वी० पब्लिक स्कूल, कैंट एरिया गया में अध्ययनरत हैं, जो एकादश वर्ग में पढ़ रहे हैं। जिला पदाधिकारी अभिषेक सिंह ने छात्रों की इस उपलब्धि पर शुभकामना तथा बधाई देते हुए कहा है कि काजल कुमारी तथा सन्नी कुमार जैसे अन्य छात्रों को भी ऊंचे स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेकर देश, राज्य एवं जिले का नाम रौशन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन दोनों बच्चों द्वारा उत्कृष्ट उपलब्धि प्राप्त करने पर गया जिले के अभिभावकों एवं छात्रों को भी नई प्रेरणा मिलेगी।
जिला शिक्षा पदाधिकारी राजदेव राम ने इन दोनों छात्रों की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा है कि गया जिले के छात्र नए-नए उपलब्धि प्राप्त कर राज्य तथा जिले का नाम गौरवान्वित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड एक्सपो 2021-22 में भाग लेने हेतु विद्यालयों में अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के बीच 26 अक्टूबर को प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान काजल कुमारी तथा द्वितीय स्थान सन्नी कुमार ने प्राप्त किया। इन्हें वर्ल्ड एक्सपो 2021-22 में भाग लेने हेतु मार्च में दुबई भेजा जाएगा।
आपको बात दें कि नीति आयोग द्वारा दिये गए निदेश के आलोक में बिहार शिक्षा परियोजना, गया द्वारा वर्ल्ड एक्सपो 2021-22 में भाग लेने हेतु प्रतियोगिता के माध्यम से एक छात्र तथा एक छात्रा का चयन किया गया है।

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

What do you think?

Written by DIGITAL DESK

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

डुमरिया में कैम्प लगाकर दिव्यांगजनो का बनाया गया दिव्यांग प्रमाण पत्र

इंटरसिटी एक्सप्रेस से शराब लेकर गया आई फतेहपुर की महिला गिरफ्तार