in ,

शराब को लेकर सख्त हुई सरकार, लेकिन माफियाओं का कारोबार बरकरार

उत्पाद विभाग की टीम ने गया-डोभी मार्ग पर कार से शराब ले जा रहे माफिया को किया गिरफ्तार

सूबे की सरकार की सख्ती को धत्ता बताते हुए शराब माफिया अपनी करतूतों से मानो बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ जहां पटना में मुख्यमंत्री आवास के पास से ठेले पर देशी शराब ले जाकर बेचने का मामला प्रकाश में आया है। यातायात पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को पकड़ा है।
वहीं गया में भी वाहन से विदेशी शराब पकड़ी गई है। हालांकि सरकार के कड़े रुख के बाद जिला पुलिस बल और उत्पाद विभाग अपने सूचना तंत्र के सहारे माफियाओं तक पहुंचने में दिनरात लगी हुई है। हालांकि उत्पाद विभाग की टीम अपनी सक्रियता से शराब के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करते आई है, वहीं भारी मात्रा में शराब के साथ साथ वाहनों को पकड़ रही है।
गुरुवार को भी उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मगध विवि थाना क्षेत्र में मारुति कार से विदेशी शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है। इस मामले में एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जो कि झारखंड का रहनेवाला है। सहायक आयुक्त उत्पाद प्रेम प्रकाश ने बताया मविवि थाना क्षेत्र में टीम द्वारा गया-डोभी मुख्य मार्ग पर पांचपुलवा से मारुति कार से शराब ले जा रहे एक तस्कर को बीस कार्टून में रहे 240 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया जांच टीम को देखते ही चालक भागने की कोशिश की, पर टीम ने उसे पकड़ लिया। जो झारखंड रांची के चांदों थाना अंतर्गत का रहने वाला गौतम कुमार करकर है। छापेमारी टीम में निरीक्षक उत्पाद अरविंद कुमार, एसआई अरुण कुमार, एएसआई उदय कुमार, होमगार्ड व सैप जवान शामिल थे।

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

What do you think?

Written by DIGITAL DESK

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

गया के गुरारू में ऑटो से कुचल कर अबोध बालक की मौत

परैया में रोडरोलर पलटने से चालक की हुई मौत