न्यूज शेयर करें

नाबालिक सात चोरों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह में भेजा गया

बेलागंज पुलिस ने चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया। जहां चोरी के पांच मोटरसाइकिल बरामद करते हुए आठ चोरों को गिरफ्तार किया। जिसमें सात नावालिग है। सभी को न्यायिक हिरासत में प्रस्तुत किया गया। नाबालिग सात चोरों को बाल सुधार गृह में भेजा गया ।
थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ आपराधिक तत्व बेलागंज बाजार में विचरण कर रहा है। जिसे चिन्हित करने हेतु तत्काल पुलिस अवर निरीक्षक राम बाबू को सशस्त्र बल के साथ भेजा। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पुलिस बल देख भागने लगा। जिसे पुलिस ने पीछा किया। इस दौरान मोटरसाइकिल से एक अपराधी कूदकर भागने लगा। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। वही मोटरसाइकिल सवार भागने में सफल रहा। पकड़ाए अपराधी थाना क्षेत्र के बेलाडीह गांव निवासी के रूप नावालिग निकला।

जिससे पूछताछ के दौरान एक एक कर बड़े चोर रैकेट का उदभेदन हुआ। उसी के निशानीदेही पर अकलविगहा गांव से एक और चोर को चोरी के एक काला रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल संख्या बीआर 02पीए के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके उपरांत चोरी की घटना में शामिल अपराधियों की कड़ी जुड़ते गयी। जहां से पुलिस ने बीआर 025बी/9848 स्प्लेंडर, डी एल 13 एस सी/4615 मोटरसाइकिल, बीआर2एन/0446 पैशन प्रो, एक बिना नम्बर के ग्लैमबर को बरामद किया। संयोग की बरामद सभी मोटरसाइकिल का रंग काला है। ये पुलिस ने थाना क्षेत्र के लक्षण, विगहा, अकलविगहा,बेलाडीह, डरमा पोखर, बेलाडीह चांद वाजितपुर गांवो से बरामद हुयी। इसी दौरान निशानदेही पर सभी चोर तो पकड़ा गया लेकिन चांद वाजितपुर निवासी मो तौकीर भागने में सफल रहा। जिसके घर से पुलिस ने चोरी के एक मोटरसाइकिल बरामद किया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी गिरफ्तार चोर नावालिग रहने के कारण न्यायालय ने सभी को बाल सुधार गृह में भेज दिया।

रिपोर्ट: अजीत कुमार ,बेलागंज

Categorized in:

Crime, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: May 12, 2024