in ,

पहाड़पुर रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनाने का डीआरएम ने दिया आश्वासन

युवा समाजसेवी विकास कुमार ने जनशताब्दी तथा मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव के लिए डीआरएम को दिया ज्ञापन

धनबाद रेलमंडल के डीआरएम के द्वारा शुक्रवार को बंधुआ, टनकुप्पा, पहाड़पुर,गुरपा सहित अन्य स्टेशनों का निरीक्षण किया गया। करीब 12:30 बजे स्पेशल ट्रेन से डीआरएम आशीष कुमार बंसल, डीईएन कॉर्डिनेटर अमित कुमार , डीसीएम अखिलेश पांडेय , एएससी आरपीएफ पी संजय सहित कई रेल पदाधिकारियों के साथ बंधुआ स्टेशन पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे तक स्टेशन ऑपरेटिंग सिस्टम, ट्रैक एवं स्टेशन पर साफ सफाई का जायजा लिया। वहीं धनबाद लौटने के दौरान टनकुप्पा, पहाड़पुर, एवं गुरपा स्टेशन भी निरिक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्टेशन परिसर, फुट ओवर ब्रिज, टेंपो स्टैंड,आरपीएफ बैरक, सहित कई जगहों की गहनता पूर्वक जांच की। इस दौरान डीआरएम रेल कर्मियों को सुरक्षा एवं संरक्षा को लेकर कई बिंदुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

जनशताब्दी तथा मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव के लिए सोपा ज्ञापन

मोरहे गांव निवासी युवा समाजसेवी विकास कुमार के द्वारा पहाड़पुर स्टेशन पर पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव के लिए डीआरएम को ज्ञापन सौपा गया। डीआरएम ने ग्रामीणों के द्वारा दिए गए आवेदन पर विचार करने की बात कही है। वहीं विकास कुमार ने बताया कि गया, नवादा, नालंदा व हजारीबाग जिला क्षेत्र के यात्रियों को इससे सहुलियत होती। लोग आकर ट्रेन पकड़ कर अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचते हैं। ज्ञात हो कोडरमा-गोमो सेक्शन पर 93 किलो मीटर की दूरी में कोडरमा, हजारीबाग रोड, पारसनाथ व गोमो स्टेशन पर ठहराव है। पटना-गया के बीच 91 किलो मीटर की दूरी में तारेगना, जहानाबाद स्टेशन पर ठहराव है। पटना से गया आने के दौरान यह ट्रेन करीब 25 से 30 मिनट पहले पहुंच जाती है। ऐसे में ठहराव देने के बाद भी इसके परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनाने का डीआरएम ने दिया आश्वासन

वहीं डीआरएम ने पहाड़पुर रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज की निर्माण के मांग को लेकर आश्वस्त करते हुए कहा कि कई जगहों पर ओवरब्रिज के लिए आदेश पारित हुआ है, इस दिशा में शीघ्र ही कार्य कराए जायेंगे। इस मौके पर विवेक कुमार, मुकेश कुमार, सतीश कुमार, रोशन सिंह, जोगिंदर कुमार, सुधीर कुमार, शंभू कुमार एवं अन्य लोग मौजूद थे।

News desk magadh live

What do you think?

Written by Digital Desk

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

गया में नगर निगम चुनाव को लेकर हलचल तेज, सामाजिक कार्यकर्ता ने बांटे कंबल

ब्रेकिंग न्यूज: टनकुप्पा में अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगो को गोलियों से भूना एक की मौके पर ही हुई मौत,एक अन्य की हालत गंभीर