19 C
New York
May 28, 2022
MAGADH LIVE NEWS

सोशलिस्ट रिपब्लिकन ऑफ वियतनाम के नेशनल असेंबली के अध्यक्ष सहित शिष्टमंडल पहुंचा बोधगया

Image default
BHARAT LIVE International news

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

सोशलिस्ट रिपब्लिकन ऑफ वियतनाम के नेशनल असेंबली के अध्यक्ष वुओंग डिंह हू अपने 220 उच्च्स्तरीय शिष्टमंडल के साथ शनिवार को बोधगया पहुंचे। जहां महाबोधि मंदिर में भगवान बुद्ध की पूजा अर्चना की। वियतनामी शिष्टमंडल शनिवार की सुबह वियतनामी एयरलाइंस की विमान विजेट से गया एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां से कड़ी सुरक्षा के बीच बोधगया पहुंचे।
महाबोधि मंदिर पहुंचने पर डीएम सह बीटीएमसी अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने उनकी आगवानी की। बीटीएमसी के सचिव और बौद्ध भिक्षुओं ने खादा देकर उनका स्वागत किया। बोधि पेड़ के नीचे पूजा में शामिल होकर देश दुनिया के खुशहाली के लिए आशीष मांगा। वियतनामी शिष्टमंडल में शामिल लोगों ने महाबोधि मंदिर का अवलोकन किया। विजिटर बुक में लिखकर वियतनामी नेशनल असेंबली के अध्यक्ष वुओंग डिंह हू ने कहा कि समृद्धि, खुशहाली और मानवता के लिए यहां आशीर्वाद लेने आया हूं। महाबोधि मंदिर और भगवान बुद्ध का दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यहां आकर अशीम शांति की अनुभूति हुई। बौद्ध धर्म शांति का मार्ग सिखलाती है। बुद्ध के बताए मार्ग अपनाने से ही दुनियां में शांति कायम हो सकती है। महाबोधि मंदिर में पूजा अर्चना के बाद वियतनामी शिष्टमंडल करीब 11 बजे विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

Related posts

राशिफल,माह का पहला दिन मेष सहित इन राशियों को बिजनेस में देगा दोगुना मुनाफा, जानें अन्य का हाल

जाने बिहार के सबसे दबंग आईपीएस मनु महाराज के बारे में, उड़ जाएंगे आपके होश

DIGITAL DESK

The beat goes on as Giannis scores 40 points to help Milwaukee advance after.

DIGITAL DESK

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Ad Blocker Detected!

PLEASE DISABLE ADBLOCK APP

Refresh