न्यूज शेयर करें

देवब्रत मंडल

जदयू नेता लालजी प्रसाद की पत्नी

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता पूर्व वार्ड पार्षद लालजी प्रसाद की पत्नी के गले से सोने का चेन झपट कर अपराधी भाग निकले। घटना बीच सड़क पर गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे के आसपास हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइंस थानाध्यक्ष घटनास्थल का मुआयना कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में जुट गए हैं।

घटना गया शहर के मॉडर्न स्टूडियो के आसपास हुई

घटना गया शहर के मॉडर्न स्टूडियो के आसपास की है।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए जदयू नेता लालजी प्रसाद ने बताया कि एक दुखद घटना की सूचना मिलने के बाद पत्नी के साथ अपने स्कूटी से केंदुई मोहल्ले में उनके घर पर शोक संतप्त परिवार से मिलने गए थे। जहां से लौट रहे थे तो एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति उनके स्कूटी के ठीक बगल से चल रहे थे। जैसे ही मॉडर्न स्टूडियो को पार कर अपने रमना मोहल्ले स्थित घर के लिए आ रहे थे तो बाइक सवार अपराधी ने पत्नी शोभा देवी के गले का चेन झपट कर डीडीसी कार्यालय की ओर जाने वाली सड़क मार्ग से भाग गया।

पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई, सीसीटीवी फुटेज खोलेगा राज

लालजी प्रसाद ने बताया कि इस घटना की सूचना 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी। कुछ देर बाद सिविल लाइंस थानाध्यक्ष आ गए। जिन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। आसपास voltas कंपनी के एजेंसी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज को खंगालने की बात कही। वहीं डीडीसी कार्यालय, साथ लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज की जांच करने की बात लालजी प्रसाद ने पुलिस पदाधिकारी को बताई।

10 ग्राम वजन का था सोने का चेन

जदयू नेता पूर्व पार्षद लालजी प्रसाद ने बताया कि चोरी गए सोने की चेन पुरानी थी लेकिन उसका वजन करीब 10 ग्राम से कम नहीं होगा। उन्होंने बताया थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराधियों की तलाश में जुट गए हैं।

किसी ने अपराधी की बाइक की उतार ली थी तस्वीर

बकौल लालजी प्रसाद जिस वक्त उनकी पत्नी के साथ वारदात हुई। उस वक्त किसी व्यक्ति ने उन्हें बताया कि जिस बाइक से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, उस बाइक की तस्वीर एक शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया था। शायद यह तस्वीर भी पुलिस पदाधिकारी तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि उम्मीद है कि पुलिस जिस तत्परता से इस कांड के बाद जुटी हुई है, जल्द ही अपराधी पकड़ में आ जायेगा।

Categorized in:

Crime, Gaya, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: May 2, 2024

Tagged in:

, , ,