न्यूज शेयर करें

देवब्रत मंडल


गया जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है कि छेड़छाड़ के मामले में विचाराधीन कैदी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया है। मामला गया शहर के मगध मेडिकल अस्पताल और इसी थाना से जुड़े कांड से संबंधित है।
बताया जा रहा है कि फरार कैदी अमित कुमार को गया केंद्रीय कारा ईलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था। फरार आरोपी अमित कुमार यहां उसकी सुरक्षा में तैनात बलों को शौच का झांसा देकर बुधवार को दोपहर में फरार हो गया। बताया जा रहा है कि विचाराधीन कैदी अमित को जेल प्रशासन ने रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर उसे केंद्रीय कारा ले जाना था लेकिन इसी बीच शौच करने का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस शहर में नाकेबंदी कर उसकी तलाश में जुट गई है। फरार कैदी के भाई अमरजीत को पुलिस उठा कर उससे पूछताछ शुरू कर दिया है।
बताया गया कि मगध मेडिकल थाना कांड संख्या 459/23 भादवि की धारा 341, 323, 354 एवं 294 के तहत 29.10.2023 को पीड़िता की मां के बयान पर दर्ज किया गया था। फरार आरोपी कलेर का रहने वाले कांग्रेस सिंह का पुत्र है।

Categorized in:

Bihar, Gaya, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: December 30, 2023

Tagged in: