in ,

जीडी गोयनका स्कूल का सीसीटीवी छात्र कृष्ण की हत्या की साक्ष्य को छिपाने के लिए खराब कर दिया गया: भाजपा

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

रविवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल गया के जी. डी. गोयनका स्कूल के मृत छात्र कृष्ण प्रकाश के परिवार से उनके बाटा मोड़ मोहल्ले में आवास पर मुलाकात कर गहरी संवेदना व्यक्त किया। पीड़ित परिजन से मुलाकात के बाद भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार वाबू ने कहा कि इस दुःख की घड़ी भाजपा परिवार पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज अस्पताल के सुपरिटेंडेंट, प्रिंसिपल और पोस्टमार्टम के एचओडी से बात कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द से जल्द उपलब्ध कराने को कहा। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार ने बताया कि अनु.ना.म.मे कालेज प्रशासन के द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट 21 फरवरी को उपलब्ध कराने को कहा गया है।
भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि स्कूल के अध्यापक शुवेंनदु को जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए। साथ ही साथ स्कूल के प्रधानाध्यापक और स्कूल प्रबंधक की भी गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इन लोगों की गिरफ्तारी इसलिए होनी चाहिए की स्कूल का सीसीटीवी कैमरे को खराब कर दिया गया है, ये कैसे हो गया? सीसीटीवी कैमरे को छात्र की हत्या से संबंधित साक्ष्य को छिपाने के ख्याल से स्कूल प्रबंधन के द्वारा जानबूझकर खराब कर दिया गया है। ऐसे छात्र की हत्या करने वाले स्कूल बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा पढ़ाई की जगह स्कूल हत्या में संलिप्त हो तो ऐसे स्कूल का गयावासियों को बहिष्कार भी करना चाहिए।
उन्होंने पीड़ित परिजन को पूर्ण रूप से आश्वस्त किया पार्टी के लोग दुख में साथ हैं। उन्होंने कहा कि सभी निजी स्कूलों में पढ़ाने वाले अभिभावक अपने बच्चों से स्कूल आने के बाद शाम में मुलाकात कर स्कूल प्रबंधन के बारे में जानकारी अवश्य लिया करें। भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि पूरी जानकारी प्रदेश स्तरीय नेताओं को भी दे दी गई है। भाजपा परिवार पूरी तन्मयता के साथ पीड़ित परिवार को न्याय मिलने तक साथ है।
प्रतिनिधिमंडल में भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ अनुज कुमार, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, प्रशांत कुमार, वाणिज्य प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अमित लोहानी, मंडल अध्यक्ष ऋषि लोहानी, सूरज सेठ,कमल सिन्हा शामिल थे।

What do you think?

Written by Digital Desk

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

छात्र कृष्ण प्रकाश को इंसाफ की मांग पर आइसा-इनौस ने निकाला न्याय मार्च

खिजरसराय: मंदिर के जमीन को भू-माफिया के द्वारा कब्जा किए जाने को लेकर ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी से किया शिकायत