in

कैंडल जलाकर दिवंगत जनरल विपीन रावत को भाजपा के लोगों ने दी श्रद्धांजलि

गुरुवार को गया जिला भाजपा के द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में हेलीकाप्टर क्रैश में CDS प्रमुख और उनकी पत्नी सहित 11 आर्मी जवानों के शहीद होने पर गया टावर चौक पर उनकी आत्मा की शांति के लिए कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस दुखद बेला में भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व मंत्री एवं नगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि भारत के प्रथम चीफ डिफेंस स्टाफ वीपीन रावत का असमय चले जाना देश के लिए काफी क्षति है। सेना का आधुनिकीकरण से लेकर तीनों सेना के बीच समन्वय बनाकर काम करने का माद्दा उनमें कूट कूटकर भरी था। पाकिस्तान और चीन से सटे सीमा की रक्षा में अग्रणी भूमिका निभा रहे थे। देश की सेना इनके कार्यकाल में सशक्त हो रही थी। ऐसे महान वीर योद्धा को शत् शत् नमन।
भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि भारत की सेना के आधुनिकीकरण, सर्जिकल स्ट्राइक, म्यांमार में घुस कर उग्रवादियों का सफाया करने में अहम भूमिका निभाने वाले महान विभूति को असमय जाना देश के लिए पीड़ादायक है। श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व विधायक श्याम देव पासवान, जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार, राजेंद्र प्रसाद, वंदना कुमारी, अभिषेक कुमार, कमल सिन्हा, दीपक पाण्डेय, ऋषि लोहानी, कंचन सिन्हा, संतोष कुमार छोटे, एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

What do you think?

Written by DIGITAL DESK

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

जिला स्कूल में दिवंगत सीडीएस एवं अन्य सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि

फतेहपुर थाना क्षेत्र के भारे गांव में एक महिला की हुई संदेहास्पद मौत, मृतका के पिता ने हत्या का लगाया आरोप