न्यूज शेयर करें

गया में एक दर्दनाक घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है। फतेहपुर थाना क्षेत्र के लोधवे गांव में सोमवार की सुबह 19 वर्षीय साहिल कुमार की अकाल मौत हो गई। साहिल कोटा में NEET की तैयारी करता था और गर्मी की छुट्टियों में घर आया हुआ था। मृतक साहिल कुमार के छोटा भाई का आज जन्मदिन के अवसर पर उत्साह से जश्न मनाया जाना था, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रूप से बिजली की चपेट में आ जाने से बड़े भाई साहिल की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सुबह साहिल ने घर में कम वोल्टेज आने की वजह से जनरेटर स्टार्ट किया और मोटर चालू करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान अचानक घर में शॉर्ट सर्किट हुआ और साहिल बिजली के झटके की चपेट में आ गया। परिजनों ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साहिल के पिता सतेंद्र मालाकार एक मजदूर हैं और उनके दो बेटों में साहिल ही सबसे बड़ा था। साहिल कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था और उसके पिता का सपना था कि वह डॉक्टर बनेगा। लेकिन उनके सपनों पर इस दुर्घटना ने पानी फेर दिया। घटना की जानकारी फैलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। गांव वालों ने इस अप्रिय घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

Categorized in:

Gaya, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: June 17, 2024