न्यूज शेयर करें

देवब्रत मंडल

गया शहर के बमबाबा मोहल्ले में शनिवार की देर शाम एलपीजी सिलेंडर में आग लगने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जय प्रकाश नारायण अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए चिकित्सक ने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया है। जहां युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के वार्ड नं 06 अंतर्गत बागेश्वरी बमबाबा मोहल्ले में मंजू देवी के घर में किराया पर रह रहे स्व. सुरेश प्रसाद की बेटी प्राची(17-18) गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिसे आनन फानन में परिजन जयप्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां से चिकित्सक ने बेहतर ईलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां प्राची का इलाज किया जा रहा है। स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दें कि जिस मंजू देवी के घर में किराये पर स्व. सुरेश प्रसाद के परिवार रह रहे हैं। उस मंजू देवी के पति मिथिलेश कुमार कई वर्षों से लापता हैं। मंजू देवी और इनका पुत्र बागेश्वरी गुमटी के नजदीक ठेले पर नाश्ता की दुकान चला रहे हैं।

Categorized in:

Bihar, Gaya, MAGADH LIVE NEWS,

Last Update: May 13, 2024