29.6 C
Gaya

लोजपा के टिकट की क़ीमत बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगा रहें चिराग पासवान: दानिश

Published:

मगध लाइव वरीय संवाददाता देवब्रत मंडल

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने चिराग पासवान पर सीधा हमला बोला है।
दानिश ने कहा कि NDA से अलग हो जाने के बावजूद चिराग पासवान बिहार चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं ने स्पष्ट तरीक़े से कह दिया है कि चिराग पासवान बिहार की राजनीति में वोट कटवा की भूमिका में है। इसके बावजूद चिराग पासवान लगातार ट्विटर,फ़ेसबुक और न्यूज़ चैनल के माध्यम से यह भ्रम फैलाने की कोशिश में जुटे हैं कि उनका गठबंधन भारतीय जनता पार्टी से है।

हम पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान


दानिश रिज़वान ने चिराग पासवान की पोल खोलते हुए कहा कि चिराग पासवान यह भ्रम सिर्फ़ इस दिया फैला रहे हैं ताकि लोक जनशक्ति पार्टी का टिकट की माँग को क़ीमत में बिक‌ जाए। हक़ीक़त यह है कि लोग जनशक्ति पार्टी कि जबसे चिराग पासवान ने लोजपा की कमान सँभाली है तब से लगातार लोक जनशक्ति पार्टी का ग्राफ गिरता जा रहा है । हक़ीक़त ये है कि लोजपा बिना गठबंधन के कही नहीं ऐसी स्थिति में लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो समाज में या भ्रम फैलाना चाहते हैं कि वह अब भी भाजपा के साथ हैं। इसी भ्रम के सहारे वह लोक जनशक्ति पार्टी के टिकट को मोटी क़ीमत में बेच रहे हैं।
दानिश ने कहा कि अगर चिराग पासवान को लगता है कि उनके ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद है तो वह अपने किसी एक प्रत्याशी के पक्ष में नरेंद्र मोदी की सभा कराकर दिखाए। सभा नहीं हो सकती तो एक ट्वीट ही करके दिखला दे तो मैं राजनीति से संन्यास लूंगा।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img