Join NowTelegram & WhatsApp Group

एसएसपी आदित्य कुमार ने गया का संभाला कमान हुआ भव्य अभिनंदन

एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा अपराध नियंत्रण एवं विधि व्यवस्था पर रहेगी पहली प्राथमिकता

गया के एसएसपी आदित्य कुमार सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया। चार्ज लेते ही उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को पूरे शहर में अगले दो घंटे तक एंटीक्राइम चेकिंग चलाने के आदेश दिया। नए एसएसपी के चार्ज लेने के अवसर पर सिटी एसपी राकेश कुमार, समेत बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारीयों ने किया अभिनंदन

अपराध और अपराधियों पर कसेंगे नकेल

गया के नए एसएसपी का पदभार ग्रहण करने के बाद आदित्य कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बोले कि जिले में क्राइम कंट्रोल और विधि व्यवस्था पर मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। वे गया जिले के जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। यहां की जनता पुलिस से काफी उम्मीद करती है। गया जिले में उनका कार्य चुनौतीपूर्ण होगा, पर जनता के सहयोग से अपराध और अपराधियों पर नकेल कसेंगे।

जनता के साथ बेहतर बर्ताव प्राथमिकता सूची में

क्राइम कंट्रोल और थानों में आम जनता के साथ बेहतर बर्ताव उनकी प्राथमिकता सूची में है। नक्सल और उग्रवाद पर नियंत्रण भी सूचना तंत्र को मजबूत कर करेंगे। आम जनता का नजरिया पुलिस के प्रति बदले, यह उनका प्रयास होगा।

यहां रह चुके है आदित्य कुमार

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मेरी पहली पोस्टिंग दरभंगा में हुई थी। इसके बाद जहानाबाद सहित कई स्थानों पर एसपी-सिटी एसपी के पद पर योगदान देने के बाद हमें गया का एसएसपी बनाया गया है। वहीं एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त किया जायगा।

लाइव मगध विकास कुमार